देश मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़

तो इस वजह से आमिर खान ने सोशल मीडिया को किया अलविदा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बीते दिन सोशल मीडिया को अलविदा था। एक्टर के इस फैसले से सभी लोग काफी शॉक्ड थे। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर के इस फैसले के पीछे कई वजहें बताई जा रही थीं हालांकि अब आमिर खान ने अपने फैसले को लेकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया है।

आमिर खान ने सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह बताई है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि मैं सोशल मीडिया को अलविदा कह रहा हूं अपने फैंस को नहीं। मैं फैंस से जुड़ा रहा हूं और रहूंगा। हां अब सोशल मीडिया के बजाय मीडिया के ज़रिए उन तक अपनी बात रखूंगा। जैसे पहले होता था जब सोशल मीडिया नहीं था।

आमिर खान के रिएक्शन की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें पैपराजी आमिर खान से सवाल करते हैं कि आपने सोशल मीडिया क्यों छोड़ा इस पर हंसते हुए कहते हैं कि नहीं वो इसलिए नहीं कुछ.. आप लोग अपनी थ्योरी मत लगाइए। मैं अपनी धुनकी में रहता हूं, सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं? मुझे लगा कि वैसे भी कुछ पोस्ट नहीं करता, मैं एक्टिव ही नहीं रहता हूं।

आमिर के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में हैं। हालांकि कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। लेकिन मीडिया सूत्रों के मुताबिक, आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का आख़िरी शेड्यूल कारगिल में शूट करने वाले हैं। यह शेड्यूल मई-जून में शूट किया जाएगा।

आमिर को आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखा गया था। यह साल 2018 में रिलीज हुई है। इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में थीं। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म ने आमिर खान के फैंस को काफी निराश किया था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *