उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

पुलिस ने मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश राजेश को मार गिराया

वाराणसी। पुलिस ने मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश राजेश को मार गिराया। यह मुठभेड़ वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई। जानकारी के लिए राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमा भी दर्ज हैं। इस मुठभेड़ में एसटीएफ का एक कमांडो सिपाही विनोद भी घायल हो गया तथा उसके सीने में गोली लगी है और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह बदमाश गाजीपुर जेल से फरार हो गया था तथा इस पर 1 लाख का इनाम था। बदमाश राजेश उर्फ टुन्ना को यूपी एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के बाद वाराणसी में मार गिराया है। यह मुठभेड़ सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई। राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमे भी दर्ज हैं।

बदमाश राजेश गाजीपुर के नंदगंज थानांतर्गत बनगांवा का रहने वाला है तथा 2012 में निर्माण निगम गोलीकांड के बाद चर्चा में आया था। उस समय उसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। टुन्ना गाजीपुर में गैंगस्टर कोर्ट से पेशी के दौरान 2 साल पहले 20 अगस्त 2017 को फरार हो गया था। तभी से कई जिलों की पुलिस उसकी खोज में लगी थी लेकिन सफलता किसी को नहीं मिल पा रही थी। गोली लगने के बाद एसटीएफ के एक कमांडो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *