उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद खाई में पलटी पुलिस की जीप, तीन की मौत, दो घायल

एटा। जिले में गश्त पर निकले पुलिस कर्मियों की जीप ने शुक्रवार की रात बाइक सवार तीन लोगों को रौंद डाला। इससे बाइक पर सवार पति, पत्नी और बच्चे की मौत हो गई। जबकि, अनियंत्रित होकर पुलिस जीप खाई में जाकर पालट गई। जीप में सवार तीन पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। जिसमें दो की हालत गंभीर है। तीनों घायल पुलिस कर्मियों को आगरा रेफर कर दिया गया है।

रिजोर थाना क्षेत्र की घटना

यह घटना जिले के रिजोर थाना क्षेत्र की है। शिकोहाबाद रोड पर फफोतु इसन नदी के पास पुलिस गश्त कर रही थी, तभी सामने से आ रही बाइक को रौंद दिया। पुलिस जीप भी असंतुलित होकर खाई में पलट गई। मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने बाइक सवारों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉ. ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे को लेकर पुलिस ने अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है।

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई

आननफान में घायल पति अमित, पत्नी मनीषा और बेटे दिव्यांश की अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीनों की मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉ. ने उनको मृत घोषित कर दिया।

परिवार संग ससुराल से जा रहा था घर

मृतक अमित पिलुआ थाना छेत्र के पुठिया गांव स्थित अपनी ससुराल गया हुआ था। वह देर रात अपनी ससुराल से रिजोर थाना स्थित खुशालगढ़ घर लौट रहा था। पत्नी और बच्चा भी उसके साथ बाइक पर सवार थे। बीच रास्ते हादसा हो गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलते ही परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

लिया घायल पुलिस कर्मियों का हाल

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतकों संग घायल पुलिस कर्मियों का हाल जाना। वहीं, डॉ. ने तीनों सिपाहियों की हालत गंभीर देख उनको आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया। एसएसपी ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे आस पास रिजोर थाना की पुलिस जीप ने गश्त के दौरान सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक में सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *