उत्तर प्रदेश देश लेटेस्ट न्यूज़

राज कुंद्रा पर बोले मुकेश खन्ना- जैसे सुशांत के जरिए ड्रग एंगल बाहर आया, वैसे ही इस केस के जरिए…

नई दिल्ली: अश्लील फिल्मों के मामले में फंसने के बाद दिग्गज बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक वॉटसऐप चैट के हवाले से बताया कि राज कुंद्रा इंटरनेशनल लेवल पर एक डील करने वाले थे, जिसमें 1.2 मिलियन डॉलर के बदले 121 वीडियो बेचने की बात थी। राज कुंद्रा को लेकर हो रहे इन खुलासों के बीच अब फिल्म अभिनेता और ऐतिहासिक सीरियल महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने एक बड़ा बयान दिया है। मुकेश खन्ना ने कहा है कि इस केस के जरिए बॉलीवुड के कई बड़े राज खुलेंगे।

 

एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने राज कुंद्रा के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘आज लोगों को केवल उतना ही पता चल पता है, जितना न्यूज चैनल और मीडिया उन्हें दिखाते हैं। मुझे इस गंभीर मामले में खुशी सिर्फ इस बात की है, कि चलो ये मामला बाहर निकला तो सही। राज कुंद्रा दोषी हैं या नहीं, ये मैं नहीं जानता और ना ही इसकी तह में जाना चाहता हूं। लेकिन, जिस तरह सुशांत मर्डर केस की वजह से बॉलीवुड का ड्रग्स एंगल बाहर आया था, उसी तरह इस केस से बॉलीवुड के बहुत से राज बाहर आएंगे। ड्रग्स एंगल बॉलीवुड में काफी समय से था, लेकिन सुशांत केस की वजह से उसके ऊपर से पर्दा हटा।

वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर मुकेश खन्ना ने कहा, ‘राज कुंद्रा केस के जरिए एक मौका मिला है कि इस कड़ी में घुस जाओ, आपको हर कदम-कदम पर एक ऐसा छोटा प्रोडक्शन हाउस मिलेगा, जो ओटीटी के अंदर इस तरह के सीन डाल रहा है। राज कुंद्रा से ज्यादा जिम्मेदार दो ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जो खुलेआम ये सब दिखा रहे हैं, जिसको हम सेमीपोर्न कह सकते हैं। मुझे भी ऐसी फिल्में ऑफर हुईं, लेकिन मेरे अंदर हिम्मत थी ना कहने की और मैंने ऐसी फिल्में करने से साफ इंकार कर दिया।

राज कुंद्रा के मामले में उनकी पत्नी को निशाना बनाए जाने के मामले पर मुकेश खन्ना ने कहा, ‘इस केस में शिल्पा शेट्टी को टारगेट करना गलत है, मैं ये नहीं कहता कि वो इस मामले में जिम्मेदार हैं, लेकिन मुझे ये जरूर लगता है कि उन्हें राज कुंद्रा के काम की जानकारी जरूर होगी। और, अगर शिल्पा शेट्टी को जानकारी नहीं थी, तो फिर उन्हें सामने आकर इसका विरोध करना चाहिए।

इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने आगे कहा, ‘मैं ये नहीं कहता कि भारत में सब साधु हैं, लेकिन हमें कुछ ऐसे उपाय तलाशने होंगे, जिससे इस तरह के कंटेंट और वीडियो पर रोक लगे। आज हमारे यहां एक छोटा बच्चा भी मोबाइल और इंटरनेट के जरिए पोर्न फिल्मों तक पहुंच सकता है, इसपर रोक लगाने की जरूरत है। विदेशों में पोर्न फिल्में बनाना, सब कुछ देखना कानूनी है लेकिन वहां ऐसे सुरक्षा उपाय हैं कि बच्चे उन फिल्मों को नहीं देख सकते।

इससे पहले शनिवार को राज कुंद्रा के मामले पर शिल्पा शेट्टी का भी बयान सामने आया और उन्होंने अपने पति का बचाव किया। मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने कहा, ‘मुझे जानकारी नहीं थी कि हॉटशॉट्स ऐप पर वास्तव में कैसा कंटेट और कैसे वीडियो थे। हॉटशॉट्स ऐप से मेरा कोई लेना-देना भी नहीं है। लेकिन, इरोटिका और पोर्न में अंतर होता है, मेरे पति किसी भी तरह की पोर्न फिल्मों के निर्माण में शामिल नहीं थे।

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा, ‘हॉटशॉट्स ऐप और इसके कामकाज के पीछे प्रदीप बख्शी थे, जो राज कुंद्रा के बहनोई हैं और लंदन में वांटेड आरोपी हैं। मेरे पति इस मामले में पूरी तरह निर्दोष हैं।’ गौरतलब है कि इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी निशाना बनाया जा रहा है। शुक्रवार को मुंबई पुलिस की एक टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंची और शिल्पा शेट्टी से कुछ सवाल पूछे।
सूत्रों की मानें तो राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का एक जॉइंट बैंक अकाउंट इस समय मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच के घेरे में है। शुक्रवार को जब मुंबई पुलिस की टीम राज कुंद्रा के साथ उनके घर पहुंची तो शिल्पा शेट्टी से इसी अकाउंट के जरिए हुए कुछ इंटरनेशनल ट्रांजेक्शन को लेकर सवाल पूछे गए। सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस को शक है कि राज कुंद्रा के इस जॉइंट खाते और केनरिन लिमिटेड के बीच पैसों का लेनदेन हुआ है, जो राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी की कंपनी है।
वहीं, खबर है कि मुंबई में राज कुंद्रा के दफ्तरों पर तलाशी के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम को अंधेरी में स्थित उनके वियान इंडस्ट्रीज के ऑफिस से एक छिपी हुई अलमारी मिली है। टीओई की एक खबर के मुताबिक, राज कुंद्रा के दफ्तर से जब्त किए आठ सर्वरों को फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजा गया है, क्योंकि पुलिस को इस बात का शक है कि फरवरी में हुई छापेमारी के बाद सर्वरों से पोर्न सामग्री डिलीट की गई है। पुलिस का कहना है कि तलाशी के दौरान मिली फाइलों की जांच फॉरेंसिक ऑडिटिंग टीम करेगी।
वहीं, खबर है कि मुंबई में राज कुंद्रा के दफ्तरों पर तलाशी के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम को अंधेरी में स्थित उनके वियान इंडस्ट्रीज के ऑफिस से एक छिपी हुई अलमारी मिली है। टीओई की एक खबर के मुताबिक, राज कुंद्रा के दफ्तर से जब्त किए आठ सर्वरों को फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजा गया है, क्योंकि पुलिस को इस बात का शक है कि फरवरी में हुई छापेमारी के बाद सर्वरों से पोर्न सामग्री डिलीट की गई है। पुलिस का कहना है कि तलाशी के दौरान मिली फाइलों की जांच फॉरेंसिक ऑडिटिंग टीम करेगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *