उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

चुपके से किया निकाह, गर्भवती पत्नी ने घर ले जाने को कहा तो पीटकर भगाया

गोरखपुर। जिले से तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां एक डायग्नोस्टिक सेंटर पर काम करने वाले युवक ने दो साल पहले घरवालों के बताए बिना कुशीनगर की युवती से निकाह कर लिया। मेडिकल कालेज के पास किराए पर कमरा लेकर दो साल तक उसके साथ रहा। जब युवती गर्भवती हो गई तो उसने घर ले चलने का दबाव बनाया तो उसने तीन तलाक बोलकर उसे भगा दिया। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। SSP के आदेश पर चिलुआताल पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

16 दिसंबर 2019 को हुआ था निकाह

पीड़िता के अनुसार, वह सहारा एस्टेट में रहती है। 16 दिसंबर 2019 को उसका निकाह महराजगंज जिले के कोतवाली क्षेत्र स्थित चुनवटिया गांव निवासी इश्तियाक अली से हुआ था। वह मेडिकल कालेज के सामने स्थित डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करता है। वहां से थोड़ी दूर पर किराए पर कमरा लेकर उसके साथ रहता था। निकाह की जानकारी उसने अपने घरवालों को नहीं दी। कुछ दिन बाद जब उसने घर ले चलने का दबाव बनाया तो वह प्रताड़ित करने लगा और कहने लगा कि शादी थोड़े ही हुई है। रिश्तेदार और गांव के लोगों को क्या बताएगा कि दहेज में क्या मिला है, पांच लाख रुपए घरवालों से मांगो तो शादी करूंगा।

गर्भ गिराने का बना रहा दबाव

आरोप है कि दोस्तों के दबाव में इश्तियाक एक फरवरी 2021 को उसे अपने साथ ले कमरे पर दोबारा ले गया, जहां शारीरिक उत्पीड़न किया। विरोध करने पर मारपीट करता था और 11 फरवरी की रात में कमरे से भगा दिया। अभी तक इस आशा में थी इश्तियाक अपना लेगा। लेकिन जब से उसे मेरे गर्भ में पल रहे बच्चे की जानकारी हुई है तो गर्भपात कराने का दबाव बना रहा है। मैं बच्चे को मारना नहीं चाहती हूं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *