उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, 13 घायल, 10 पर FIR दर्ज

वाराणसी। जिले के गोगवां गांव में शुक्रवार की दोपहर जमीन विवाद की रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में 13 लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना पाकर जंसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाई। दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर जंसा थाने में 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों पक्षों के 4 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दोनों पक्षों ने खुद को बताया सही, दूसरे पर लगाया आरोप

जंसा थाने में मारपीट करने वाले दोनों पक्ष की ओर से तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। एक पक्ष के वंशनारायण पटेल के अनुसार जमीन के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में दीपक पटेल, मूलचंद, संतोष, सूबेदार और शिवपूजन ने लाठी और रॉड से हमला किया। मारपीट में उनकी मां भगवानी देवी और घर के संदीप, धिराजी, जीरा, नंद कुमार, आयुष, प्रदीप और अजीत सहित अन्य को चोट लगी है। हमलावरों ने मारपीट के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं दूसरे पक्ष के दीपक पटेल के अनुसार आबादी की जमीन से जुड़े विवाद की रंजिश को लेकर हीरालाल, मुनिराज, छोटेलाल, चुन्नीलाल और प्रदीप पटेल ने लाठी और रॉड से हमला किया। हमले में उनके परिवार के मूलचंद, राजेंद्र, संतोष, सूबेदार, लालजी सहित अन्य लोग घायल हुए हैं। हमलावरों ने जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं, पुलिस के सामने दोनों ने पक्षों ने खुद को बेकसूर बताया और कहा कि उन्होंने मारपीट या गालीगलौज की शुरूआत नहीं की थी।

गांव में फोर्स तैनात की गई है, होगी कड़ी कार्रवाई

जंसा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घायलों को उपचार और मेडिकल मुआयना के लिए भेजा गया है। दोनों पक्षों के 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना को लेकर तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है। आरोपियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही दोनों पक्षों को पाबंद भी किया जाएगा, ताकि भविष्य में दोबारा ऐसी घटना न हो।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *