उत्तर प्रदेश देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बुलंदशहर में निर्णाणाधीन मकान का लेंटर गिरने से छह गंभीर रूप से घायल

बुलंदशहर। जिले में एक निर्माणाधीन मकान को लेंटर भरभराकर गिर गया। दीवार हटाने के दौरान गिरे लेंटर के नीचे 5 मासूम बच्चे और एक युवक दब गए। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला। सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां हालत गंभीर देख उन्हें हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है। वहीं मामले की सूचना पर तहसीलदार सदर भी टीम के साथ मौके पर मुआयना करने पहुंचे।

आसपास के लोगों ने मासूमों को मलबे के नीचे से निकाला

काली नदी रोड पर स्थित मोहल्ला किदवई नगर में टिल्लू के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। शनिवार देर रात मकान की दीवार हटाने के दौरान अचानक लेंटर भरभराकर नीचे गिर पड़ा। जिसके नीचे लकी (13), प्रिंस (11), दीपिका (9), जीविका (7), परी (5) और अमर (36) दब गए। हादसे से चीख पुकार मच गई। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को मलबे से बाहर निकाला। परिजन घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं सूचना मिलने पर तहसीलदार सदर भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और परिजनों से वार्ता कर मौका मुआयना किया।

मकान में ही खेल रहे मासूम

जिस निर्माणाधीन मकान का गिरा उसमें मासूम खेल रहे है। अचानक लेंटर गिरने से मासूमों को संभलने का मौका नहीं मिला और लेंटर के नीचे दब गए। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि किदवई नगर में मकान की दीवार की मरम्मत करने के दौरान लेंटर गिर गया, जिसमें बच्चे दब गए थे। उपचार के लिए सभी को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *