उत्तर प्रदेश क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

कानपुर में ऑनर किलिंग: चाचा ने पीटा, पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला

कानपुर- कानपुर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के बिराहिनपुर गांव में शनिवार सुबह एक पिता ने अपने भाइयों के साथ मिलकर नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोप है कि आरोपियों ने युवक को उसके माता-पिता की आंखों के सामने मारा गया। वे रहम की गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी बरामद की है। हालांकि, आरोपी के दो भाई मौके से फरार हो गए। उनकी तलाश में पुलिस लगी है।

यह है पूरा मामला
बिराहिनपुर के रहने वाले शिव आसरे शुक्रवार को पत्नी मीना के साथ बांदा स्थित ससुराल एक शादी में गए थे। देर रात 11 बजे शिवआसरे की नाबालिग बेटी ने गांव में ही रहने वाले प्रेमी शालू को अपने घर पर बुला लिया। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी के घर आने की भनक पड़ोस में रहने वाले लड़की के चाचा दीपक को लग गई। उन्होंने दोनों को घर पर दबोच लिया। इसके बाद हाथ-पैर बांधकर दोनों को कमरे में बंद करके रात भर लाठी-डंडों से पीटा। पिटाई से दोनों कई बार बेहोश भी हो गए। इसकी सूचना अपने भाई शिव आसरे को दी। वे भी सूचना मिलते ही बांदा से लौट आए। शनिवार सुबह 7 बजे तीनों भाइयों ने मिलकर दोनों की कुल्हाड़ी और चौपड़ से काटकर हत्या कर दी।

माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे, आंखों के सामने काट डाला
मामले की जानकारी मिलते ही लड़के के पिता और उसकी मां लड़की के घर पहुंच गए। खिड़की से हाथ पैर जोड़कर चीखते-चिल्लाते रहे कि वे उनके इकलौते बेटे को छोड़ दो। अब ऐसे गलती दोबारा नहीं करेगा। इसके बाद भी हत्यारों का दिल नहीं पसीजा और माता-पिता के सामने ही दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला।

पिता गिरफ्तार, चाचा फरार
थाना प्रभारी धनेश प्रसाद ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही घाटमपुर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। मुख्य हत्यारोपी शिवआसरे को दबोच लिया। मौके से कुल्हाड़ी और चापड़ भी बरामद कर लिया। जबकि हत्यारे दोनों चाचा मौके से फरार हो गए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *