उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

ललिपुर में तेज रफ्तार कंटेनर ने 2 को रौंदा, 1 की मौत

ललितपुर। जिले में एक तेज रफ्तार कंटेनर ने दो युवकों को रौंद दिया जिससे एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। ढाबा मैनेजर एनएच 44 पर दूध वाहन के चालक से दूध ले रहा था तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने दोनेां को कुचल दिया। पुलिस ने शव कब्जे पर लेकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और यल को जिला अस्पताल में भेजा गया है। वहीं ग्रामीणों ने कंटेनर को पकड़ लिया है। जबकि ड्राइवर मौके से भाग गया है।

सुबह 5 बजे हुआ हादसा, पुलिस कर रही ड्राइवर और क्लीनर की तलाश

शनिवार सुबह कस्बा बिरधा में एनएच 44 पर हादसा हो गया। कोतवाली सदर के अंर्तगत तालाबपुरा निवासी जगदीश सोनी (50) बाबा ढाबे पर मैनेजर था। शनिवार सुबह करीब 5 बजे वह सांची दूध वाहन के चालक अशोक पाल (40) से दूध ले रहा था। तभी पीछे से आए तेज रफ्तार कंटेनर ने दोनों को रौंद दिया। जिससे जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अशोक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं ग्रामीणों ने कुछ दूर जाकर कंटेनर को पकड़ लिया। जबकि ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गया।

बिरधा चौकी इंचार्ज ने बताया कि एनएच 44 पर एक कंटेनर ने ढाबे पर कार्यरत कर्मचारी और दूध वाहन के ड्राइवर को कुचल दिया है। ढाबे के मैनेजर की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दूध वाहन के ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *