उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

पूर्व प्रधान को कार ने मारी टक्कर, मौत

वाराणसी। जिले में अखरी बाईपास पर शुक्रवार को साइकिल से चाय पीने जा रहे पूर्व प्रधान को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल पूर्व प्रधान को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना से पूर्व प्रधान के परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

सड़क पार करने के दौरान हुए हादसे का शिकार

रोहनिया थाना अंतर्गत अखरी गांव निवासी पूर्व प्रधान रामजी राम (46) मौजूदा समय में क्षेत्र के एक ईंट भट्‌ठे में बतौर मुंशी काम करते थे। परिजनों के अनुसार रामजी ईंट भट्‌ठे से साइकिल से समीप की ही दुकान में चाय पीने जा रहे थे। अखरी बाईपास पर सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल रामजी को समीप के ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान रामजी की मौत हो गई।

अब कैसे होगी गुजर-बसर, किसके सहारे जियेंगे

रामजी की मौत की सूचना पाकर उनके पिता रामचंद्र और मां चमेला देवी के साथ ही पत्नी पुष्पा देवी की हालत बेसुधों जैसे थे। दो बेटों के पिता रामजी घर के इकलौते कमाने वाले शख्स थे। उनकी पत्नी पुष्पा देवी बार-बार यही कह रही थी कि अब कैसे गुजर-बसर होगी और किसके सहारे जियेंगे। परिजन पुष्पा देवी को बड़ी ही मु्श्किल से संभाले हुए थे। उधर, इंस्पेक्टर रोहनिया प्रवीण कुमार ने बताया कि हादसे के बाद कार लेकर आरोपी चालक भागा नहीं था। वह रामजी के उपचार में लगा हुआ था। कार को थाने में खड़ा करा कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *