उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

नकली पान मसाला फैक्ट्री का भंडाफोड़, कथित पत्रकार समेत तीन गिरफ्तार

कानपुर।उत्तेर प्रदेश लंबे समय से आ रही नकली पान मसाला बनाने की शिकायत पर क्राइम ब्रांच टीम ने अपने खुफिया तंत्र को सक्रिय करके बड़ी कार्रवाई की है। क्राइम ब्रांच और चकेरी पुलिस ने मिलकर केडीए कालोनी रामपुरम श्याम नगर में छापा मारकर नकली एसएनके और विमल पान मसाला की बड़ी खेप पकड़ ली। पकड़ी गई खेप बाजार में खपाने के लिए तैयार की गई थी। पुलिस ने सरगना कथित पत्रकार समेत तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये माल की कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है।

पत्रकार बनकर झाड़ा रौब
नकली पान मसाला फैक्ट्री की सूचना पर जब क्राइम ब्रांच की टीम ने श्याम नगर में अंकित दीक्षित के घर में दबिश दी तो वह पहले तो खुद को एक टीवी चैनल का पत्रकार बताकर रौब गांठने की कोशिश की। जब पुलिस ने पड़ताल की तो वह फर्जी निकला। पुलिस को उसके पास से प्रेस की फर्जी आईडी और आईकार्ड, माइक भी बरामद हुआ। पुलिस ने मौके से ही गोविन्द नगर निवासी संतोष सहगल और थाना बर्रा निवासी दशरथ को भी हिरासत में लिया है। इसमें मुख्य अभियुक्त अंकित दीक्षित है जो कि संतोष और दशरथ से काम करवाता था।

यह हुई बरामदगी
एक बंडल विमल पान मसाला का रैपर, 04 बंडल एसएनके पान मसाला का रैपर, 183 पैकेट विमल मसाला, 585 पैकेट एसएनके पान मसाला छह बोरी, एक सफेद बोरी में 613 पैकेट तंबाकू, एक बोरी कटी सुपारी 14 किलो, एक बोरी में बना माल 13 किलो, 01 मसाला मिक्शर मशीन, 9120 रुपये, 03 अदद स्मार्ट फोन, एक प्रेस आईडी व एक कार होंडा अमेज।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *