देश लेटेस्ट न्यूज़

दिशा पटानी को ‘सीटी मार’ फिल्म के ‍लिए मिला प्यार अपार

मुंबई। दिशा पटानी सलमान खान के साथ उनकी आगामी रिलीज फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री का नवीनतम गीत, ‘सीटी मार’ जिसमें दिशा को फनी बीट्स पर थिरकते देखा गया था, को दर्शकों का अपार प्यार और सराहना मिली है। दर्शकों से मिले अपार प्रेम पर प्रतिक्रिया देते हुए, दिशा ने शेयर किया, “प्रभुदेवा सर और जानी मास्टर के मार्गदर्शन में मैं इस गीत पर परफॉर्म करने के लिए बहुत उत्साहित थी। गीत रिलीज़ होने से पहले मैं सुपर एक्साइटेड और नर्वस थी। दर्शकों की प्रतिक्रिया ने मेरी सारी चिंताओं को शांत कर दिया।

वह आगे कहती हैं, “मुझे बहुत खुशी है कि दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं। मैं अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों को सभी प्यारी टिप्पणियों और प्रशंसा के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।” यह गीत दर्शकों के बीच एक त्वरित हिट था और दिशा के नृत्य कौशल और गीत में उनके शानदार प्रदर्शन से प्रशंसक प्रभावित हुए हैं। इसने सभी प्लेटफार्मों पर, केवल 24 घंटों में 32 मिलियन से अधिक बार देखा, जिससे यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया।

यह गाना ट्विटर पर #1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा था और इसके पहले दिन कुछ समय के रुझानों पर हावी रहा। गीत से दिशा के हॉट आउटफिट्स भी चर्चा का विषय बन गए और उन्होंने कई लोगों को फैशन की प्रेरणा दी। राधे सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफार्मों में 13 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा, दिशा के पास पाइपलाइन में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ भी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *