उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

दवा दिलाने के बहाने बड़ी बहन से प्रेमी ने किया दुष्कर्म, आहत युवती ने खाया जहर

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में एक युवती ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। वह गांव के एक लड़के से प्यार करती थी। उसी से शादी करना चाहती थी। 28 मई को वह प्रेमी उसकी बड़ी बहन को दवा दिलाने के लिए डॉक्टर के पास ले गया, जहां से लौटते वक्त उसने सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की, तो पुलिस ने छेड़खानी का केस दर्ज कर लिया। पीड़िता की छोटी बहन इस घटना से बेहद आहत थी। उसने गुरुवार की शाम जहर खाकर जान दे दी।

लड़की को भरोसा नहीं था कि प्रेमी ऐसा कुछ करेगा

थाना निगोही क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी। 28 मई को युवक प्रेमिका की बड़ी बहन को दवा दिलाने डॉक्टर के पास ले गया था। वापस आते वक्त उसने रेप की घटना को अंजाम दिया था। जब इस घटना की जानकारी युवती को लगी तो वह परेशान हो गई। उसको भरोसा नहीं हो रहा था कि जिससे वह शादी करना चाहती है उसने ही बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया। इस बात से आहत होकर युवती ने गुरुवार की शाम जहर खा लिया। तबियत बिगड़ने पर जब परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने तहरीर दी है। लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार होगी कार्रवाई

सीओ सदर अरविंद कुमार ने बताया कि युवती की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *