उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

ललितपुर में बजरंग दल ने 4 गोतस्करों पकड़कर पुलिस को सौंपा

ललितपुर। जिले में 4 गोतस्कर दबोचे गए हैं। गुरुवार देर रात तस्कर भैसों को लोडर पर लादकर काटने के लिए जा रहे थे। हाईवे पर उन्हें गौपुत्र सेना और बजरंग दल ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने गोतस्करों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं रातभर भैंसे कोतवाली परिसर में ही बंधी रहीं।

भैंसों को काटने के लिए सागर ले जा रहे थे

मंगलवार रात करीब 11 बजे गौपुत्र सेना व बजरंग दल को गोतस्करों के बारे में सूचना मिली थी। एनएच 44 स्थित मसौरा बैरियल पर जब वे पहुंचे तो उन्हें लोडर आता दिखाई दिया। जब उसे रोककर देखा गया तो उसमें भूसे की तरह पांच भैंसे बंधी पड़ी थी। कार्यकताओं ने लोडर चालक व दो अन्य को पकड़ लिया और कोतवाली ले गए। पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वे भैंसों को काटने के लिए सागर ले जा रहे थे।

कार्यकर्ता बोले- लंबे समय से गो तस्करों के बारे में सूचना मिल रही थी

पुलिस ने टैक्सी चालक देशराज खांगर निवासी ग्राम खितवांस, रसीद निसार निवासी कस्बा पाली, शाहिद और साहिल निवासी ग्राम कलौथरा पर पशु क्रूरुता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं गौसेना के प्रशांत शुक्ला और बजरंग दल के रमन सरदार ने बताया कि उन्होंने लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि जानवरों को काटने के लिए ले जाया जा रहा था। मंगलवार को उनको

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *