देश लेटेस्ट न्यूज़

बॉलीवुड के फेमस सिनेमेटोग्राफर जॉनी लाल का कोरोना से निधन

मुंबई। देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। हर रोज कोरोना के मामले एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। बॉलीवुड के कई सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके है। इस दौरान बॉलीवुड के फेम सिनेमेटोग्राफर जॉनी लाल की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है। उन्होंने मुम्बई में अपने घर पर आखिरी सांस ली। फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ और ‘मुझे कुछ कहना है’ समेत अन्य कई फिल्मों में काम कर चुके जॉनी लाल पिछले दो हफ्तों से कोरोना‌ वायरस से जूझ रहे थे।

बता दें कि आर. माधवन ने जॉनी लाल को श्रद्धाजंलि देते हुए लिखा त्रासदियों की गाथा जारी है और हमने फिल्म रहना है तेरे दिल में के डीओपी को हमेशा के लिए खो दिया है। आप एक अद्भुत व्यक्ति RIP जॉनी लाल सर। आपकी विनम्रता, दयालुता और प्रतिभा बहुत याद आएगी।

साथ ही आर. माधवन के तुषार कपूर ने भी शोक व्यक्त करते हुए लिखा RIP जॉनी सर! इस बात के लिए धन्यवाद कि मुझे कुछ कहना है को आपने उसी अंदाज में बनाया जैसा उसे दिखना था,वह आज भी उसी तरह एकदम फ्रेश है। मेरी पहली फिल्म में एक खूबसूरत, जवान, नेचुरली लुक देने लिए आपका धन्यवाद।

जॉनी लाल एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान कोविड -19 के शिकार हो गये थे। वह सेल्फ क्वारंटाइन होकर अपना इलाज करे थे। लेकिन बीते दिन उनकी तबीतय बिगड़ने लगी। आनन फानन में उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उनके एडमिट होने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *