उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

एनएसयूआई ने मनाई भगत सिंह जी की जयंती

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन में एनएसयूआई कार्यकताओं व छात्रसंघ पदाधिकारी द्वारा शहीद भगत सिंह जी की जयंती मनाई गई अतिथि के रूप में हरीश मिश्रा ‘बनारस वाले मिश्रा जी, मनीष मोरोलिया जी उपस्थित रहे।।
हरीश मिश्रा ने भगत सिंह के जयंती पर उन्हें याद करते हुए कहाँ की हम सभी को भगत सिंह जी के विचारों की जरूरत हैं जिस तरह से वर्तमान सरकार छात्रों व नौजवानों पर अत्याचार कर रही हैं हम सब को भगत सिंह बनाना बहुत जरूरी हैं अगर हम भगत सिंह जी के विचारों के साथ नही लड़ते हैं तो हमारे आने वाले पीड़ी पर ये ताहशाही सरकार बहुत अत्याचार करेगी।।
एनएसयूआई जिलाध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय ने कहाँ की अंग्रेजों की तरह ये सरकार कार्य कर रही हैं इतिहास फ़िर दोहराए गा और एक और भगतसिंह वापस आ कर इस सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का कार्य करेगा।।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से हरीश मिश्रा, मनीश मोरोलिया, छात्रसंघ के उपाध्यक्ष संदीप पाल, छात्रसंघ महामंत्री प्रफुल्ल पाण्डेय,एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय, अमीर शेख़, अभिनव पाण्डेय,मानस सिंह,गौरव कुमार,ओमजीत सिंह,रंजीत सेठ,रंजीत तिवारी,आसिष मौर्य,प्रकाश मोदनवाल,प्रभु पटेल उपस्थित रहे।।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *