उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

स्कूल के प्रबंधक का महिला शिक्षक के साथ आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

आगरा। जिले के छलेसर स्थित एक स्कूल के प्रबंधक और एक शिक्षिका का कालेज परिसर स्थित कार्यालय में रंगरेलियां मनाने का मामला सामने आया है। स्कूल प्रबंधक का एक वीडियो भी सामने आया है। अश्लील वीडियो एक साल पुराना बताया जा रहा है और प्रबंधक ने वीडियो को फर्जी बताया है। स्कूल प्रबंधक ने वीडियो जारी करने वाले पर कार्रवाई करवाने की भी बात कही है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कई संगठन प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई के लिए आंदोलन करने की बात कह रहे हैं।

आगरा के प्रतिष्ठित स्कूल का बताया जा रहा वीडियो

जानकारी के मुताबिक आगरा के कुबेरपुर छलेसर पर सीबीएसई बोर्ड का एक इंटरमीडिएट स्कूल है। स्कूल के प्रबंधक के आगरा में अलग-अलग 7 स्कूल हैं। सोमवार को स्कूल प्रबंधक का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सीसीटीवी में रिकॉर्ड इस वीडियो में महिला और पुरुष कार्यालय के अंदर आपत्तिजनक हालात में बताए जा रहे हैं। वायरल वीडियो स्कूल प्रबंधक और वहां की एक शीर्ष महिला शिक्षिका का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक साल पुराना है वीडियो

जानकारी के अनुसार यह वीडियो बीते 21 अगस्त 2020 का है। कोरोना काल में स्कूल बंद थे और सिर्फ शिक्षक ही स्कूल आते थे। बताया जा रहा है कि स्कूल के किसी कर्मचारी द्वारा सीसीटीवी फुटेज चोरी किए गए थे। सूत्रों की मानें तो प्रबंधक को ब्लैकमेल कर रुपए भी ऐंठे गए और प्रबंधक के द्वारा पैसे न देने पर यह वीडियो वायरल किया गया है।

हो सकता है आंदोलन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो स्कूल संचालकों के वाट्सअप ग्रुपों पर भी दनादन वायरल हो रहा है। इस मामले में कई संगठनों द्वारा आंदोलन की चेतावनी दी गई है। कथित आरोपी स्कूल प्रबंधक ने कहा है कि मेरा फर्जी वीडियो बनाकर वायरल किया गया है और वायरल करने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *