उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस के सामने दलित की झोपड़ी में आग लगाई, तीन गिरफ्तार

चंदौली। जिले में रास्ते के विवाद को लेकर सवर्ण पक्ष और दलित पक्ष में मारपीट हो गई। जिसके बाद सवर्ण पक्ष ने पुलिस के सामने ही दलित पक्ष की झोपड़ी में आग लगा दी। जिसके बाद सीओ पुलिस फार्स के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया। दोनों पक्षों के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

पुलिस के सामने ही बढ़ा विवाद

कन्दवा थाना क्षेत्र के बकौड़ी गांव में दशमी राम और कौशलेश उर्फ राजू उपाध्याय के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया। राजू के खेत जाने वाले मार्ग पर गुरुवार को दशमी राम ने चारपाई के बराबर झोपड़ी लगा दी। जिस पर कौशलेश ने 112 नम्बर पर पुलिस को मामले की जानकारी दी।सूचना पर 112 नम्बर की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करने लगी। इसी बीचदशमी राम के परिजन और बस्ती के लोग कौशलेश को गाली देने लगे। जिस पर कौशलेश ने झोपड़ी में आग लगा दी और मौके से भाग निकला।

दलित पक्ष ने सवर्ण पक्ष को घर में घुसकर पीटा

घटना से नाराज दलित पक्ष के लोग कौशलेश के घर पहुंचे और उसे पीटना शुरू कर दिया। वहीं मामले की सूचना पर कन्दवा प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र सरोज और सीओ सकलडीहा शेषमणि पाठक भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले गई जहां दोनों की ओर से तहरीर दी गई। जिस पर देर रात दशमी राम, उसके बेटे सुनील और कौशलेश उपाध्याय का शांतिभंग में चालान किया गया। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वहीं, सीओ सकलडीहा शेषमणि पाठक ने बताया कि तीन लोगों को शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया है। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *