उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

ट्यूशन मास्टर ने 7वीं की छात्रा को घर में अकेले पाकर रेप का किया प्रयास

वाराणसी। जिले में एक ट्यूशन मास्टर ने कक्षा 7 की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, तो उन्होंने उसे पकड़ कर पीटा और सारनाथ थाने की पुलिस को सौंप दिया। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी ट्यूशन मास्टर से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। वहीं, घटना को लेकर छात्रा के परिजनों के साथ स्थानीय लोगों में भी ट्यूशन मास्टर के प्रति रोष व्याप्त है।

घर में छात्रा को अकेले पाकर की अभद्रता

सारनाथ क्षेत्र में रहने वाली छात्रा के परिजनों के अनुसार उनकी बेटी को रसूलगढ़ निवासी जितेंद्र यादव ट्यूशन पढ़ाने घर आता है। शनिवार की रात जितेंद्र घर आया तो छात्रा के अलावा घर के अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे। इस दौरान जितेंद्र ने छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ रेप का प्रयास किया तो वह विरोध की और शोर मचाई।

इस पर जितेंद्र घर से चला गया। परिजनों के घर आने पर छात्रा ने जितेंद्र की करतूत के बारे में बताया तो सभी उसे खोजने लगे। जितेंद्र रसूलगढ़ में ही मिल गया तो उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

अदालत में पेश कर भेजा जाएगा जेल

छात्रा के परिजनों का कहना था कि मासूम बच्ची को लेकर जितेंद्र के मन में ऐसा पाप था, यह उन लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा था। जितेंद्र ने गुरु और शिष्य की परंपरा को कलंकित कर दिया। ऐसे लोगों की करतूत के कारण ही कोई किसी पर विश्वास नहीं करता है और सबको एक ही नजर से देखता है।

उधर, सारनाथ थाना प्रभारी नागेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छात्रा को मेडिकल मुआयने के लिए भेजा गया है। आरोपी से पूछताछ कर उसे अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *