Uncategorized

विनोद सिंह पूर्व विधायक की पुण्यतिथि पर चन्द्रशेखर फाउंडेशन द्वारा पौधारोपण

 

वाराणसी। चौकाघाट पानी टँकी के पास कमली बाबा मंदिर परिसर में विश्राम पुर जिला पलामू झारखंड के पूर्व विधायक विनोद सिंह जी की पुण्यतिथि के अवसर चन्द्रशेखर फाउंडेशन द्वारा पौधारोपण रोपित कर विनोद सिंह जी को नमन किया गया।

चन्द्रशेखर फाउंडेशन के अध्यक्ष हिमांशु सिंह ने कहा कि चन्द्रशेखर फाउंडेशन विगत कई वर्षों से महापुरुषों की पुण्यतिथि व जयंती के अवसर पर पौधारोपण करके पर्यावरण को बचाने का अभियान चलाया जा रहा है जिसमे अपार जनसहयोग मिल रहा है श्री सिंह ने कहा कि चन्द्रशेखर फाउंडेशन के पदाधिकारियों के अथक प्रयास से भारत के युवाओं में क्लब कल्चर जो इधर दस सालों में बहुत तेजी से डेवलप हुआ था, चन्द्रशेखर फाउंडेशन के प्रयास से भारत का युवा वर्तमान दौर में क्लब कल्चर से बाहर निकलकर अपने जन्मदिन के अवसर पर पौधारोपण व रक्तदान करने लगा है। चन्द्रशेखर फाउंडेशन की राष्ट्रीय सचिव सुनंदा सिंह जी ने कहा कि हम सभी लोग आपस मे धन संग्रह करके टी गार्ड बनवाया जा रहा जहा जहा पौधों की सुरक्षा के लिए टी गार्ड की जरूरत है वहाँ वहाँ टी गार्ड लगाया जायेगा।

चन्द्रशेखर फाउंडेशन की प्रदेश अध्यक्ष आरती शर्मा जी ने कहा कि चन्द्रशेखर फाउंडेशन के प्रयास से पूर्वांचल की महिलाओं में भी पौधारोपण व रक्तदान के प्रति बहुत तेजी से रुझान बड़ा है चंद्रशेखर फाउंडेशन के पदाधिकारी बिहारी यादव जी ने कहा कि पूरे उत्तर भारत के चंद्रशेखर फाउंडेशन के पदाधिकारी पौधारोपण अभियान में लगे है, प्रतिदिन किसी न किसी जनपद में पौधारोपण किया जा रहा है। एक महीने में दस हजार पौधा लगाया जाएगा।

चन्द्रशेखर फाउंडेशन के झारखंड महासचिव युवा प्रकोष्ठ अंगद सिंह ने कहा कि चंद्रशेखर फाउंडेशन द्वारा मेरे मामा जी पूर्व विधायक स्वर्गीय विनोद सिंह जी की पुण्यतिथि पर चन्द्रशेखर फाउंडेशन द्वारा प्रतिवर्ष पौधारोपण किया जाता है इसके लिए मैं चन्द्रशेखर फाउंडेशन के सम्मानित पदाधिकारियों का सहृदय आभार व्यक्त करता हूं। पौधारोपण कार्यक्रम में मुख्यरूप से सुनंदा सिंह जी, वन्दना केसरी जी, बिहारी यादव, आरती शर्मा, उषा अग्रवाल, मेंहदी हसन जी रोशन सिंह, अवनीश तिवारी, अजित यादव, श्रवण कुमार, संतोष सिंह जी, संजय श्रीवास्तव, गुड्डू प्रजापति, दीपक यादव इत्यादि लोगों की रही गरिमामयी उपस्थिति।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *