उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

धोखा देकर डेढ़ साल किया दुष्कर्म

 

वाराणसी। वाराणसी में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली युवती को शादी का झांसा देकर उसके कथित प्रेमी ने उसका दुष्कर्म किया। लेकिन अब आरोपी दूसरी लड़की से 22 मई को शादी करने वाला है। यह बात जैसे ही पीड़िता को लगी, वह अपनी मां के साथ थाने पहुंच गई। जब यह बात लड़के के घर वालों को पता चली तो वे भी थाने पहुंच गए और बदनामी का हवाला देकर तहरीर वापस लेने का दबाव बनाया। लेकिन युवती कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही।

इस तरह घंटों तक थाने में दोनों पक्षों के बीच पंचायत होती रही। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। आखिरकार पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती, फिर परवान चढ़ा प्यार

चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र की रहने वाली 22 साल की युवती छित्तूपुर क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। युवती ने बताया कि, सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती कबीर नगर के रहने वाले विवेक साहू से एक-डेढ़ साल पहले हुई थी। इसके बाद बात-मुलाकात शुरू हो गई। विवेक ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन शनिवार को पता चला कि विवेक अब 22 मई को दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है।

मां के साथ थाने पहुंची पीड़िता, आज बयान दर्ज होने की संभावना

यह बात जब पता चली तो पीड़िता ने विवेक से बात करने की कोशिश की, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। इससे आहत होकर वह अपनी मां के साथ सिगरा थाने गई और विवेक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इसकी सूचना मिलते ही विवेक के पक्ष के लोग भी सिगरा थाने पहुंच गए। विवेक के पक्ष के लोगों ने युवती को घंटों मनाने का प्रयास किया। लेकिन वह कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही। इंस्पेक्टर सिगरा ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पीड़िता का मेडिकल मुआयना और बयान दर्ज कराकर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *