उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

दिनदहाड़े युवती को बुर्का पहनाकर उठा ले गया मेहताब, समुदाय में भारी उबाल

जिले में दिनदहाड़े एक नाबालिग युवती को अगवा करने का मामला सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को युवती दवाई लेने गई थी इसी दौरान एक शख्स ने उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसके बाद उसे बुर्का पहनाकर उठा ले गया। यह वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगरा पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के आगरा जिले के थाना ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली जाट समुदाय की लड़की दयालबाग क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी में आई थी। मंगलवार दोपहर वो अपनी रिश्तेदार के साथ दवा लेने आई थी, इसी दौरान वो गायब हो गई। दिन दहाड़े किशोरी के अपहरण की घटना से पुलिस प्रशासन सकते में आ गया। जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो किशोरी पहले जीन्स टीशर्ट में एक युवक के पास जाती दिखी और फिर युवक के साथ बुर्का पहनकर जाते दिखाई दी। फुटेज के आधार पर युवक की पहचान मेहताब निवासी मेरठ के रूप में हुई है।

सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के अस्पताल से बाहर निकालने के बाद आरोपी उसके सिर पर हाथ फेर रहा है, जिसकेबाद उसका चेहरा छिपाकर अपने साथ ले जा रहा है। युवती के परिजनों का दावा है मेहताब ने बेटी को कुछ सुंघा दिया है, इससे वह अपनी सुधबुध खो बैठी है। यही कारण है कि वह आरोपी का विरोध नहीं कर रही।

पीड़िता जाट समुदाय से संपर्क रखती है जबकि आरोपी मेहताब मुस्लिम है। वहीं दूसरी तरफ इस वारदात के बाद से जाट समुदाय में आक्रोश का माहौल है। वे आरोपी की गिरफ्तारी और उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *