उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

मां की सांस उखड़ती देखकर बेटियों ने मुंह से दी सांस

बहराइच। उत्तरप्रदेश के बहराइच जिला अस्पताल से मन को झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आ रही है। जहां दो बेटियां अपनी मां को मौत के मुंह में जाता हुआ देखकर अपने मुंह से ऑक्सीजन देने की कोशिश कर रही हैं। ये तस्वीरें सरकार के दावों की पोल खोलती हैं कि अस्पतालों में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है।
स्वास्थ्य विभाग के बीमार सिस्टम पर इन दो बेटियों ने खुद मां को सांस देकर करारा तमाचा मारा है। बहराइच जिला अस्पताल का यह वीडियो सोशल मीडिया से तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

बहराइच के जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमण एक पीड़ित महिला को इलाज के लिए लाया गया। पीड़िता की गंभीर हालत थी, अस्पताल में ऑक्सीजन की किल्लत के चलते पेशेंट को ऑक्सीजन नहीं मिली। मां को तड़पता हुआ देखकर उसकी दो बेटियां संक्रमण की परवाह किए बिना मां को मुंह से सांस देने लगीं।

यह वीडियो पास खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह हाल आमतौर पर सभी सरकारी और निजी अस्पतालों का है। सूबे के मुख्यमंत्री प्रदेश में भरपूर ऑक्सीजन की बात करते हैं, लेकिन सरकारी अस्पताल से आई ये तस्वीरें सरकारी व्यवस्था की पोल खोलने के लिए काफी हैं।

अभी कुछ दिनों पहले आगरा से भी इसी तरह की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें एक पत्नी अपने पति की उखड़ती सांसों को थामने के लिए ऑटो में मुंह से सांस दे रही थी, लेकिन उसका प्रयास पति को नहीं बचा सका।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *