देश मनोरंजन लाइफ स्टाइल

रुबीना दिलैक ने कराया अतरंगी फोटोशूट

मुंबई। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस बार रुबीना दिलैक ने ऐसा फोटोशूट कराया है जिसके कारण वह जमकर ट्रोल हो रही हैं।

रुबीना ने अपने फोटोशूट में कुछ अलग दिखने की कोशिश की, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर डाला। दरअसल, रुबीना ने एक ग्रीन आउटफिट में फोटोशूट कराया है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर एक बहुत ही भारी सा फूलों का स्टाइल बनवाया है।

रुबीना की यह तस्वीरें उनके कई फैंस को पसंद आ रही हैं। पर कुछ ने उन्हें ट्रोल कर डाला है। कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह डाला कि रुबीना आप पत्ता गोभी जैसी दिख रही हैं। इस तरह कई यूजर्स रुबीना के फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह स्विमिंग पूल में अपनी दिलकश अदाएं बिखेरते हुए नजर आ रही थीं।

बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद रुबीना एक बार फिर से अपने लोकप्रिय सीरियल ‘शक्ति’ का हिस्सा बन गई हैं। इस सीरियल में अब एक नया ट्विस्ट आया है। सौम्या के हरमन जी अब शो पर वापसी कर चुके हैं। इस सीरियल में हरमन जी का किरदार एक्टर सिजेन खान निभा रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *