आलेख लेटेस्ट न्यूज़

अवैध शराब के अड्डों पर पुलिस की कार्रवाई, दो महिलाओं सहित चार को किया गिरफ्तार

अलीगढ़। जिले में जहरीली शराब कांड में 30 लोगों की मौत के बाद पुलिस व प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गए हैं। इसी के मद्देनजर शनिवार को ललितपुर पुलिस ने देर रात शराब माफियों व अवैध शराब के अड्डों पर छापामार कर कार्रवाई करते हुए शराब कारोबारियों को पकड़ा। इस दौरान 500 लीटर से अधिक कच्ची शराब बरामद की गई। इसके अलावा तीन हजार लीटर लहन नष्ट किया गया। वहीं, देशी व अंग्रेजी सरकारी ठेकों पर भी चेकिंग की गई। मामले में दो महिलाओं सहित चार गिरफ्तार किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम पाली थानाध्यक्ष कृष्णवीर सिंह ने कबूतरा डेरा रजौरा में छापेमारी की कार्रवाई की। डेरे पर मौके से 350 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। वहीं, दो हजार लीटर लहन नष्ट किया गया। शराब बनाने के उपकरण भट्टी भी बरामद की गई। पुलिस को देश शराब को बनाने वाले महिलाएं व लोग भाग निकले। थानाध्यक्ष कृष्णवीर सिंह ने बताया कि दो युवक सहित अज्ञात महिलाओं पर मामला दर्ज किया गया हैं।

इधर, मड़ावरा पुलिस ने थानाध्यक्ष आनंद पांडेय के नेतृत्व में ग्राम रनगांव स्थित कबूतरा डेरा पर छापामार कार्रवाई करते हुए 50 लीटर कच्ची शराब बरामद की व एक महिला को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा पन्नालाल व पुनुलाल के पास से 90 क्वाटर शराब के बरामद किए गए। वहीं, थानाध्यक्ष बानपुर अलमा अहिरवार ने कबूतरा डेरा ग्राम खिरिया मिश्र में शाम को छापामार कर कार्रवाई की। इस दौरान डेरे से 100 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। वहीं, 1100 लीटर लहन नष्ट किया हैं। इस दौरान एक महिला को गिरफ्तार किया गया। वहीं, दो लोग मौके से भाग निकले।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *