उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

लोहे की फुंकनी से पीट-पीट कर पत्नी को मार डाला

लखनऊ। लखनऊ  के सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली क्षेत्र में नशे की हालत घर पहुंचे युवक ने पत्नी से मामूली विवाद के बाद लोहे की फुंकनी से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे मृतका के भाई ने सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना देते हुए तहरीर दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त फुंकनी बरामद कर,शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी संजय अपनी पत्नी मंजू 30 के साथ नया पुरवा गांव कोतवाली सुशांत गोल्फ सिटी,लखनऊ में रहता है। सूत्रों की मानें तो संजय अवैध रूप से शराब बनाने और बेचने के कार्य में लिप्त है। वह शनिवार देर रात करीब 11बजे घर वापस लौटा। शराब के नशे में था। पत्नी मंजू ने इतनी देर से आने और शराब पीने पर एतराज जताया,जिस पर विवाद बढ़ गया, और आरोपी ने कमरे को अंदर से बंद कर उसकी हत्या कर दी।

रोता रहा बेटा पर नहीं सुनी चीख पुकार होने पर आसपास के लोगों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, मां को घायल देख आठ साल का शनि चीखता रहा,लेकिन नशे में चूर संजय को बेटे की भी चीख सुनाई नहीं दी।सूचना पर मृतका मंजू के भाई अमरेश,और रवि निवासी माढ़ा मऊ, मौके पर पहुंचे और,संजय को नामजद करते हुए तहरीर दी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *