क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

गृहमंत्री देशमुख ने वाजे को दिया था 100 करोड़ वसूली का टारगेट, परमबीर का आरोप

मुंबई। मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने राज्य के गृहमंत्री अनिल देखमुख पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि देशमुख ने इंस्पेक्टर सचिन वाजे को 100 करोड़ रुपए वसूल करने का टारगेट दिया था। दूसरी ओर, देशमुख ने सिंह के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि वे खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में सिंह को मुंबई पुलिस के कमिश्नर पद से हटाकर होमगार्ड की जिम्मेदारी दी गई है, जबकि हेमंत नगराले को महानगर का नया कमिश्नर बनाया था।

परमबीर ने महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्‍ठी में आरोप लगाया है कि राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सस्पेंडेड इंस्पेक्टर सचिन वाजे को 100 करोड़ रुपए की वसूली का टारगेट दिया था। उन्होंने कहा कि वाजे को बार, पब, रेस्टोरेंट आदि से वसूली के लिए कहा गया था।

इस बीच, भाजपा नेता सुरेश नखुआ ने ट्‍वीट के साथ उस चिट्‍ठी को भी डाला है, जो परमबीर सिंह द्वारा मुख्‍यमंत्री ठाकरे को लिखी गई थी। वाजे पिछले दिनों अनिल अंबानी के घर के बाहर से बरामद हुई विस्फोटकों वाली कार के बाद काफी सुर्खियों में आए थे। उसके बाद वाजे पर स्कॉर्पियों के मालिक मनसुख हिरेन की पत्नी ने अपने पति की मौत में शामिल होने का आरोप लगाया था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *