उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

होमगार्ड के बेटे नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली के एक गांव में रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता दिव्यांग है। परिजनों ने पड़ोसी पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कई दिनों से किशोरी पर रखे हुए था नजर

घटना भुता थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां एक परिवार खेती का काम करके अपना पालन पोषण करता है। घर में एक दिव्यांग बेटी (16) है। बीते दिन किशोरी किसी काम से पड़ोस के परिवार में गई थी।

तभी गांव के युवक ननोह उर्फ सरजन ने किसी को किसी तरह अपने घर में ले गया और बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दिया।

उसके बाद किशोरी को अर्धनग्न हालत में छोड़कर फरार हो गया। जब किशोरी काफी समय तक घर नहीं पहुंची तो परिवार ने किशोरी को खोजना शुरू किया।

इसी दौरान पीड़िता के परिजन गांव में एक बंद घर में पहुंचे और देखा की किशोरी बदहवास और अर्धनग्न हालत में पड़ी है। पीड़ित परिवार ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस की दी।आरोपी का पिता होमगार्ड है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने तुरंत पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा,जहां उसका मेडिकल किया गया। एसपी ग्रामीण राजकुमार ने अग्रवाल ने बताया कि पड़ोसी युवक ने किशोरी से रेप की घटना को अंजाम दिया है।

थाना भुता में रेप व कई अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *