उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

चेकिंग बैरियर तोड़कर भागा हिस्ट्रीशटर, पुलिस ने पैर पर गोली मारकर दबोचा

प्रयागराज। जिले में शनिवार की रात गंगापार क्षेत्र के थरवई इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर हिस्ट्रीशीटर को धर दबोचा। हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का दावा है कि उस पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, छिनती समेत कुल 17 आपराधिक मुकदमें जनपद के कई थानों में दर्ज हैं। वर्तमान में वह सराय इनायत थाने के एक मामले में वांछित चल रहा था।

बैरिकेडिंग तोड़ भागा, फायरिंग में घायल

थरवई थाना क्षेत्र में पान की पुलिया के पास पुलिस शनिवार की रात बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी। रात में करीब 10.30 बजे बाइक से एक संदिग्ध वहां आया। पुलिस ने चेकिंग पॉइंट पर उसे रोका तो वह बैरियर तोड़ते हुए भागने लगा। पुलिस टीम ने उसका पीछा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर तमंचे से फायरिंग करने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो उसके बाएं पैर में गोली लग गई। जिससे वह बाइक समेत गिर गया। पुलिस ने घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। उसके पास से .32 बोर का तमंचा, खोखा, कारतूस व चोरी की एक बाइक बरामद की गई है।

पड़िला गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर

SP गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में घायल व्यक्ति की पहचान राजाबाबू उर्फ मोहम्मद कासिम (27) पुत्र आशिक अली के रुप में हुई है। वह पडिला गांव का रहने वाला है। उसके ऊपर प्रयागराज के विभिन्न थानों में लगभग 17 मुकदमे दर्ज हैं। वर्तमान में वह गंगा पार के ही सराहनीय थाने के एक मुकदमे भी वांछित चल रहा था। इसके अलावा वह थरवई थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *