उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

दूल्हे ने की बुलेट की डिमांड, ग्रामीणों ने पीटा, 7 पर हुआ FIR दर्ज

अमेठी| उत्तर प्रदेश के अमेठी में ग्रामीणों द्वारा दूल्हे की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोप है कि दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी, इस पर ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा। बताया जा रहा है तब तक पुलिस आ गई, और पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। घटना पांच दिन पूर्व की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार जायस कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा केसरिया सलीमपुर में 17 मई को गांव निवासी नसीम अहमद की बेटी की शादी थी। बारात रायबरेली जिले के डीह थाना क्षेत्र के रोखा गांव से आई थी। दूल्हा मोहम्मद आमिर पुत्र इमरान सज धज कर स्टेज पर बैठा था। बताया जा रहा है कि बारात पहुंचने पर घरातियों ने बारात वालों की खूब आवभगत की, हंसी खुशी निकाह की रस्म अदा की गई और बारातियों ने दावत खाई।

खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड

इसी बीच दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी। लड़की के पिता ने उसकी यह डिमांड भी मान ली और बुकिंग होते ही बुलेट गाड़ी देने को राजी हो गए। लेकिन दूल्हा व उसका पिता अड़ गए कि बुलेट के साथ ही विदाई हो गई। बात इतनी बढ़ी की ग्रामीणों ने दूल्हे को बंधक बनाकर जमकर पीटा। वहीं जब दूल्हन को इसकी जानकारी हुई तो उसने दहेज लोभियों के घर जाने से इंकार कर दिया।

उधर सूचना पाकर जायस कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे व उसके पिता को कोतवाली ले आई। कोतवाली में दोनों पक्षों में घंटों वार्ता चली, अंत में हल न निकालने पर दूल्हे ने तलाक देकर पीछा छुड़ाया। प्रभारी कोतवाली अवनीश कुमार चौहान ने बताया कि दूल्हे और उसके पिता समेत 7 लोगों के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *