उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

ITI छात्र की हत्या कर बांस की झाड़ियों में फेंका शव

प्रयागराज। जिले में सराय इनायत थाना क्षेत्र के यरना गांव में एक ITI छात्रा की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह उसका शव घर से कुछ दूरी पर बांस के बाग में पड़ा मिला। परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या पंचायत चुनाव के खुन्नस में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर मौके की जांच पड़ताल कराई।

बिजली गुल होने के बाद लापता हुआ अरुण

गंगापार के सराय इनायत थाना क्षेत्र के यरना गांव निवासी राम नारायण राजगीर मिस्त्री हैं। राम नारायण के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा 17 साल का अरुण कुमार उर्फ गोलू ITI कर रहा था। उसने सोमवार की रात करीब नौ बजे परिवार के सदस्‍यों के साथ खाना खाया। उसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया। रात में आंधी और बारिश के चलते बिजली गुल हो गई। जिसकी वजह से वह कमरे से निकल कर बाहर बरामदे में लेट गया। परिजनों के मुताबिक गोलू कब और कैसे घर के पीछे बांस के बगीचे में पहुंच गया,किसी को पता ही नहीं चला।

मंगलवार की सुबह अरुण कुमार का शव घर के पीछे बांस के बगीचे में पड़ा मिला तो परिवार वाले सन्न रह गए। पता चलने पर इंस्पेक्टर सराय इनायत राकेश चौरसिया फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद CO फूलपुर राम सागर भी पहुंचे। जांच-पड़ताल करने के बाद पुलिस ने अरुण के घरवालों से पूछताछ की। परिवार के सदस्‍यों ने आरोप लगाया कि अरुण की हत्या ग्राम प्रधानी के चुनावी रंजिश में की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का दावा- रात में अरुण को फोन करके बुलाया गया

इंस्पेक्टर राजेश चौरसिया ने बताया कि घरवालों ने उन्हें चुनावी रंजिश में हत्या की बात बताई है। लड़के का मोबाइल कब्जे में लिया गया है। शक है कि उसे फोन करके किसी ने घर के पीछे बांस की बाग में बुलाया था। जांच पड़ताल की जा रही है। चुनावी रंजिश के साथ अन्य बिंदुओं पर भी हमारी निगाह है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *