उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

जमीन के लिए दादी को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में रिश्तों को कलंकित करने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पोते ने अपनी ही दादी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा दिया और आलाकत्ल सहित कोतवाली पहुंचा गया। परिजनों के मुताबिक जमीन के लालच में पोते ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घटनास्थल का मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दो दिन पहले पति कि मौत अब पत्नी हत्या

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कैथी टोला वार्ड की हैं। जहां शांति देवी और उनके पति गौरीशंकर रहते थे। मिली जानकारी के मुताबिक, पति गौरीशंकर की दो दिन पहले ही मौत हुई है। पति की मौत के बाद से शांति देवी घर में अकेली रहती थी।

इसी बीच बुजुर्ग के कामकाज के लिए उसका बेटा कमलेश वहां अपने परिवार के साथ आया हुआ था और रविवार सुबह कमलेश अपनी पत्नी संग दवाई लेने शहर गया हुआ था। परिजनों के मुताबिक, इसी दौरान कमलेश के बेटे ने घर में रखे धारदार हथियार से कमरे में लेटी दादी की गर्दन पर हमला करके उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

परिजनों का कहना हैं कि बुजुर्ग बाबा गौरीशंकर की मौत के बाद सारी जमीन दादी के नाम से ट्रांसफर हो गई थी और उसी को लेकर पिछले दो दिनों से विवाद चल रहा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है और वारदात के पीछे कारण प्रॉपर्टी विवाद बताया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *