उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसे दबंग ने किए थे चाकू से 15 वार

बलिया। जिले में छेड़छाड़ के विरोध में चाकू से किए गए हमले से घायल लड़की के चेहरे का बीएचयू हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है। एसपी विपिन टाडा की पहल से चेहरे के घावों को प्लास्टिक सर्जरी के जरिए ठीक किया जाएगा। डॉक्टरों की कोशिश है कि नाबालिग लड़की के चेहरे की आंख और एक साइड के जख्म को भरा जा सके। लड़की की मदद के लिए एसपी के साथ-साथ बांसडीह रोड थाना भी आगे आया है। बीएचयू ट्रॉमा सेंटर के सेकेंड फ्लोर स्थित प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट के डॉक्टर एनके अग्रवाल की देखरेख में इलाज चल रहा है। कल सर्जरी हो सकती है।

घटना जिले के बांसडीहरोड थाने के एक गांव की है। गांव की किशोरी सोमवार दोपहर घर में अकेली थी। तभी आरोपी घर में घुस आया। जोर जबरदस्ती करने लगा। लड़की ने मना किया तो हाथापाई पर उतर आया। लड़की भागकर बाहर जाने लगी तो उसे पकड़ लिया और उसके हाथ बांधकर चाकू से चेहरे पर 15 वार कर दिए। एक के बाद एक कई वार करने से किशोरी बुरी तरह जख्मी हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी किशोरी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। चाकू के हमले से बुरी तरह किशोरी का चेहरा बिगड़ गया था। एसपी ने सीएमओ से बात कर लड़की को बेहतर इलाज के लिए बीएचयू हॉस्पिटल रेफर कराया था। जहां अब उसकी प्लास्टिक सर्जरी होने जा रही है। एसपी ने कहा है कि युवती का इलाज पुलिस कराएगी। आरोपी यशवंत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

चेहरा खराब होने पर रोती रही युवती

चेहरा बिगड़ने पर लड़की बार-बार रो रही थी। वह कह रही थी कि अब पहले जैसी नहीं दिख पाएगी। पुलिस और अस्पताल स्टाफ ने उसे कई बार समझाया। इसके बाद पुलिस मदद के लिए आगे आई। एसपी ने सीएमएस से कहकर लड़की का चेहरा ठीक करने की बात की। बीएचयू हॉस्पिटल में उसकी प्लास्टिक सर्जरी पर बात हो गई है। डॉक्टरों ने ट्रीटमेंट शुरू कर दिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *