देश लेटेस्ट न्यूज़

नहर में गिरी 54 यात्रियों से भरी बस, 38 शव बरामद, जानिए कैसे हुआ ये हादसा

सीधी। HBCNews.in

मध्य प्रदेश के सीधी में बड़ा हादसा हुआ है। सतना जा रही एक यात्री बस बाणसागर नहर में गिर गई। हादसे में बस सवार 38 लोगों के शव अभी तक निकाले गए हैं। मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है। स्थानीय लोगों के अनुसार बस में 55 से 60 लोग सवार थे। वहीं, हादसे के बाद सत लोग तैरकर नदी से बाहर आ गए। यह जानकारी सीधी जिले के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने दी।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यात्रियों से भरी यह बस मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे नहर में गिर गई और पूरी तरह से पानी में डूब गई। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, करीब 50 यात्रियों से भरी हुई बस सीधी से सतना जा रही थी, जिस दौरान ये भयावह हादसा हुआ। रास्ते पर जब सामने से बोलेरो गाड़ी आ रही थी तब ड्राइवर उसे साइड देने लगा और उसी दौरान बस का बैलेंस बिगड़ गया और ये भयावह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने बताया कि अब तक बाणसागर नहर से 38 शवों को बाहर निकाला गया है। उन्होंने कहा कि बस को भी नहर से बाहर निकाल लिया गया है और इसमें अब एक भी शव नहीं है। कितने यात्री अब भी लापता हैं, इस बारे में पूछे जाने पर कुमावत ने कहा कि इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *