उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

वाराणसी में भाई-बहन के रिश्ते हुए कलंकित, कचहरी ले जाने के बहाने चचेरे भाई ने होटल में किया रेप

वाराणसी। जिले में एक युवती ने अपने चचेरे भाई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बताया कि आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। युवती ने एसपी ग्रामीण से कार्रवाई की गुहार लगाई तो पुलिस आरोपी के घर पहुंची, लेकिन उसका पता नहीं लगा। फूलपुर थाने की पुलिस आरोपी के मां-बाप और भाई से उसके संबंध में पूछताछ कर रही है।

वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पीड़िता के अनुसार वह वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसकी ससुराल जौनपुर जिले में है। उसकी उसके पति से अनबन हुई तो मामला अदालत में पहुंच गया। वह अपने मुकदमे की पैरवी के लिए अपने बड़े पिता के लड़के के साथ वाराणसी कचहरी आती-जाती थी। इसी बीच उसका चचेरा भाई उसके पति से उसके समझौते की बात करने लगा। इस पर उसके पति ने पैसे का लालच देकर उसके चचेरे भाई को अपनी ओर मिला लिया।

बीते 16 अप्रैल को उसका चचेरा भाई मुकदमे की तारीख बताकर उसे वाराणसी ले गया। इसके बाद कचहरी न जाकर एक होटल ले गया और वहां नाश्ता करने के दौरान धोखे से उसमें नशीला पदार्थ मिला दिया। नाश्ता करने के बाद वह बेहोश हो गई तो उसे होटल के एक कमरे में ले जाकर उसके चचेरे भाई ने वीडियो बना लिया।

फिर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर और उसे ब्लैकमेल करते हुए उसका चचेरा भाई उससे रुपए वसूलने लगा। इसके बाद उसके पति से पैसे लेकर उसका अश्लील वीडियो उसे भी दे दिया। अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया है।

प्रकरण की जानकारी है, तलाश की जा रही

क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने रविवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत की जानकारी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शनिवार को फूलपुर थाने की पुलिस भेजी गई थी लेकिन वह घर छोड़ कर भागा हुआ है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम लगाई गई है और वह जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *