उत्तर प्रदेश देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक का फैसला

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव से आपसी सहमति से तलाक लेने की घोषणा की है। आमिर और किरण ने शादी के करीब 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी।

आमिर खान और किरण राव ने बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।

उन्होंने कहा, हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं।

आमिर और किरण ने अपने बयान में कहा, हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि – हमारी तरह – आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।

आमिर और किरण की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी। आमिर शादीशुदा थे लेकिन किरण पर उनका दिल आ गया था। आमिर ने किरण राव से साल 2005 में शादी की थक्ी। उनका एक बेटा आजाद है। किरण से आमिर ने दूसरी शादी की थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *